भाजपा विधायक ने दावा किया कि गौ-मूत्र पीने की वजह से वह 18 घंटे तक काम कर लेते हैं

बलिया उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात बिगड़ रहे हैं। गांव और कस्बों में दवाओं की कमी हो गई है। इन सबके बीच बलियां के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना से बचने के लिए जनता को गो-मूत्र पीने की सलाह दी है। यही नहीं उन्होंने गौ-मूत्र पीते हुए अपना वीडियो भी जारी किया है।

ठंडे पानी में पांच ढक्कन गौमूत्र मिलाकर पीना है

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह अपने अजीबो गरीब बयानों और कारनामो के लिए जाने जाते हैं। इसी क्रम में शुक्रवार सुबह उन्होंने अपने आवास पर एक वीडियो बनाया। जिसमें वह जनता को गौ-मूत्र पीने की सलाह दे रहे हैं। विधायक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मैं खुद गो-मूत्र नियमित रूप से पीकर स्वस्थ हूं। सुरेंद्र सिंह के मुताबिक सुबह खाली पेट ब्रश करने के बाद ठंडे पानी में 5 ढक्कन गौ-मूत्र मिलाकर पीने के बाद आधे घंटे तक कुछ न खाने की सलाह दी है।

इसी वजह से अभी तक नहीं हुआ कोरोना

सुरेंद्र सिंह का दावा है कि नियमित रूप से गौ-मूत्र पीने की वजह से उन्हें अभी तक कोरोना नहीं हुआ। उन्होंने कहा दुनिया को भी समझना चाहिए कि गौ-मूत्र का सेवन कर कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है। यही नहीं उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोग कोरोना में हार्ट अटैक से मरते हैं। इससे बचाव किया जा सकता है।

गाय के घी में हल्दी का चूर्ण मिलाकर खाने की भी दी सलाह

यही नहीं सुरेंद्र सिंह ने कहा कि खासी बुखार से बचने के लिए वह गाय के घी में हल्दी का चूर्ण भून कर वह रखे हैं। जब जब वह गांव वगैरह के दौरे पर जाते है तो कहीं फ़िल्टर पानी तो कहीं ऐसे ही पानी मिलता है। पानी पीने के बाद मैं हल्दी का चुटकी भर चूर्ण मुंह में डाल लेता हूं। जिससे मैं अभी तक स्वस्थ हूं।